DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अमृतसर में 12 और तरनतारन में 7 लोगों की मौत, एक एसएचओ सस्पेंड; सीएम ने न्यायिक जांच के आदेश दिए

जहरीली शराब पीने से अमृतसर और तरनतारन में दो दिन में 19 लोगों की मौत हो गई। गुरुवार को अमृतसर के गांव मुच्छल में 8 लोगों की मौत हो गई थी तो शुक्रवार को फिर 4 की जान गई। वहीं, तरनतारन में अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। शुक्रवार को पंजाब सरकार ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मामले में एक एसएचओ को भी सस्पेंड किया गया है।

दरअसल, बुधवार रात को अमृतसर के मुच्छल गांव में 8 लोगों की तबीयत खराब हो गई थी। इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां 8 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद गुरुवार को फिर 4 लोगों की मौत हुई। उध्र, तरनतारन में भी 7 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। 19 लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया। अमृतसर के एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने थाना प्रभारी बिक्रमजीत सिंह को सस्पेंड करते हुए एसपी (डी) गौरव तुर्रा की अध्यक्षता में 4 मेंबरी एसआईटी बना दी है।

परिजनों का आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप

मृतकों में शामिल बलविंदर सिंह के पिता सूरता सिंह तो कुलदीप सिंह का मां जगीर कौर ने कहा कि उनके बच्चों की मौत जहरीली शराब पीने से ही हुई है। जगीर कौर के मुताबिक उसका बेटा जब शाम को घर जब आया तो उसने शराब पी रखी थी। देर शाम उसकी हालत खराब हुई तो रात 9 बजे के करीब उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
इस मामले में पंजाब सरकार ने न्यायिकय जांच के आदेश दिए हैं- सिबॉलिक इमेज
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ