DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Nora Fatehi के Belly Dance ने मचाया धमाल , सोशल मीडिया पर होने लगा वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिल्मों में अपने अभिनय से खास जगह बनाई है। लेकिन अभिनय के साथ साथ इस एक्ट्रेस (nora fatehi social media) का जलवा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला है। नोरा फतेही(Nora Fatehi dance) एक्टिंग के साथ साथ डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं खासकर जब बात बेली डांस की हो।

नोरा फतेही (nora fatehi belly dance)का एक ऐसे ही डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने डांस से फैंस के दिल में बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं। सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस (nora fatehi belly dance) बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा फतेही का यह हॉट अंदाज हर किसी के काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस (nora fatehi instagram) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है

नोरा फतेही (Nora Fatehi belly dance video viral) इस वीडियो में एक्ट्रेस बेली डांस का तड़का लगा रही हैं। डांस करते हुए एक्ट्रेस का तनबदन हर म्यूजिक के साथ थिरकता हुआ नजर आ रहा है। उनके इस डांस को लेकर फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस (Nora Fatehi dance outfit) ब्लैक एंड रेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब नोरा फतेही ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो। एक्ट्रेस के इसी तरह के हॉट अंदाज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi film) की झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट की भरमार है अभी हाल ही वो फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका में नजर आई थी इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'गर्मी सॉन्ग' रिलीज होने के लिए तैयार है, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30hsPNr
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ