DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Rhea Chakraborty के भाई ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, कहा- तुम इस दुनिया से बेहतर जगह पर हो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। उनके चाहने वाले अभी भी इस गम से उबर नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन सुशांत के फैंस उन्हें याद करते हैं। इसके साथ ही सुशांत के करीबी भी अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Brother) के भाई शोविक चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक मैसेज लिखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें ये यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं।

शोविक (Showik Chakraborty Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि तुम इस दुनिया में नहीं हो। छोटी-छोटी बातों पर तुम्हारी वो मुस्कुराहट। तुमने प्यार में विश्वास किया और दूसरों को भी तुमने प्यार ही दिया भले ही तुम अपनी खुद की एक लड़ाई लड़ रहे थे। मुझे नहीं लगता है कि मेरे शब्द हमारे रिश्ते को बयां कर पाएंगे। मेरे भाई, पहले मैं तुम्हें देखता था, लेकिन अब मैं तुम्हें आसमान में देखूंगा और पता है तुम्हें देखने के लिए मुझे किसी टेलीस्कोप की भी जरूरत नहीं है। क्योंकि तुम आसमान में सबसे चमकते सितारे होंगे।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32XP5PC
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ