DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हुए 1 मिलियन से अधिक लोग....

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई को दुनिया के सामने लाने के लिए अब उनके परिवार सहित तमाम फैंस और कई सितारे भी एकजुट हो गए हैं। इस बात का अंदाजा उनकी ग्लोबल प्रेयर मीट से लगाया जा सकता है। हाल ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी काल भैरव से प्रार्थना की है कि हमें सही दिशा दिखाकर सच्चाई तक पहुंचाने में मदद करो।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया। इसमें शामिल होने की लोगों से अपील की गई थी। श्वेता ने बताया कि इस प्रेयर मीट में करीब 1 मिलियन से अधिक लोग शामिल हुए। उन्होंने इस मीट के फोटो शेयर करते हुए लिखा, ***** सुशांत कि ग्लोबल प्रेयर में 1 मिलियन से ज्यादा लोग शामिल हुए थे, हमारी प्रार्थना को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा, इस पर अंकिता लोखंडे ने लिखा, प्रार्थनाएं सब बदल सकती हैं।"

सुशांत सिंह के जिगरी दोस्त महेश शेट्टी एक अर्से बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए हैं। उन्होंने एक्टर के लिए पोस्ट शेयर की है ।सुशांत और महेश एक साथ टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आए थे। महेश ने सोशल मीडिया पर एक हाथ जोड़ते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा। "सच्चाई की जीत होगी, हम सब पॉजिटिव है।" इससे पहले महेश शेट्टी की आखिरी पोस्ट सुशांत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज के अगले दिन की है जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था "मेरा हीरो"

सुशांत सिंह की मौत के बाद से सोशल मीडिया से दूर निर्माता करण जौहर फिर से इंस्टाग्राम पर लौट आए हैं। उन्होंने करीब 2 माह बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे की एक तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि उन्होंने इस पोस्ट के लिए कमेंट बंद किए हुए हैं। जिससे साफ पता चल रहा है कि वे लोगों की प्रतिक्रियाओं से बचना चाहते हैं। ऐसा ही उन्होंने ट्विटर पर भी किया है। ताकि कोई कमेंट नहीं कर पाए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3440A8F
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ