DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, 'सड़क 2' का हाल देखकर चुप्पी साधे बॉलीवुड के लोग अब सुशांत के लिए CBI की मांग कर रहे

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में उनका परिवार उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए अपनी जी जान लगा रहा है। वह लगातार सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan), मौनी रॉय, अशोक पंडित (Ashoke Pandit) और अन्य स्टार्स शामिल थे। ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर बॉलीवुड के लोगों पर निशाना साधा है।

दरअसल, सोनू निगम ने एक फैन पेज ने एक ट्वीट (Sonu Nigam Tweet) किया है। जिसमें लिखा है, 'सड़क 2 के हश्र से बॉलीवुड माफिया को दस्तें लगी, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप्पी साधे बैठे बॉलीवुडिये अब एक के बाद एक अपनी धमड़ी संभालते हुए सुशांत की मौत की CBI से जांच करने की मांग कर रहे, हां हां दहशत बैठी? यह डर अच्छा लगता है।' यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे ही कई लोगों कहना है कि सड़क 2 का हाल देखकर अब बॉलीवुड स्टार्स डर गए हैं और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

वहीं, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर की बुरी तरह फजीहत हो गई है। हाल ही में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज किया गया था। लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों का गुस्सा इस पर फूट पड़ा। इसका नतीजा ये हुआ कि 'सड़क 2' के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। रिकॉर्ड ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है। वहीं भारत में यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किए जाने वाला वीडियो है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/313fY35
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ