DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शौहरत की बुलंदियों से लेकर गुमनामी तक, एक हादसे ने बदल कर रख दी अनु अग्रवाल की जिंदगी, 29 दिन तक रहीं कोमा में

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) एक ऐसी जगह है, जहां हर कोई इसकी चकाचौंध में खो जाता है। इस इंडस्ट्री में कई सितारे आए और बाद में गुमनामी के अंधेरे में खो गए। उन्हीं में से एक स्टार हैं आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)। अनु ने अपनी पहली ही फिल्म से रातोंरात शौहरत हासिल की थी। उनकी पहली फिल्म थी 'आशिकी' (Aashiqui)। आज इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 30 साल हो गए हैं। इस फिल्म के सितारे रातोंरात सुपहिट हो गए थे। लेकिन आज वही एक्टर्स गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। अनु अग्रवाल की जिंदगी एक हादसे ने बदल कर रख दी।

साल 1999 में अनु अग्रवाल एक भयानक सड़क हादसे (Anu Aggarwal Accident) का शिकार हो गई थीं। इस हादसे में अनु अग्रवाल अपनी याददाश्त खो बैठीं। साथ ही इस हादसे ने उनसे चलने फिरने की शक्ति भी छीन ली थी। अनु हादसे के बाद 29 दिन तक कोमा में रही थीं। करीब 3 साल इलाज के बाद अनु ठीक हुई थीं। ठीक होने के बाद अनु अग्रवाल ने अपनी सारी संपत्ति दान में दी थी और वह खुद योगा टीचर बन गईं। एक्सीडेंट के बाद अनु का लुक भी पूरी तरह बदल गया। अब उन्हें पहचानना मुश्किल होता है कि वो वहीं आशिकी फिल्म की अनु हैं। लेकिन अनु अग्रवाल ने इन हालातों से लड़ने की ठानी और अपने साथ हुए हादसे की कहानी दुनिया को बताई। एक्ट्रेस ने आत्मकथाा लिखी। ‘अनयूजवल : मेमोइर ऑफ ए गर्ल हू केम बैक फ्रॉम डेड’ के माध्यम से अनु ने अपनी आत्मकथा दुनिया को बताई।

अनु अग्रवाल को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को खोज मानी जाती हैं। जब वह दिल्ली यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र की पढ़ाई कर रही थीं, उस वक्त महेश भट्ट ने अनु अग्रवाल को फिल्म आशिकी में ब्रेक दिया था। जो शौहरत अनु को इस फिल्म से मिली थी, वो जादू उनकी बाकी की फिल्मों में देखने को नहीं मिला। 'आशिकी' फिल्म के बाद अनु अग्रवाल ने गजब तमाशा, खलनायिका, किंग अंकल, कन्यादान और और रिटर्न टू ज्वेल थीफ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन ये फिल्में चल नहीं पाईं। अब अनु अग्रवाल फिल्मों से दूर बेहद ही सिम्पल जिंदगी जी रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DZ5mcV
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ