DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'सड़क 2' के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, बना सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला यूट्यूब वीडियो

नई दिल्ली: हाल ही में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज किया गया था। लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों का गुस्सा इस पर फूट पड़ा। इसका नतीजा ये हुआ कि 'सड़क 2' के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। दरअसल, 'सड़क 2' का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है। वहीं भारत में यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किए जाने वाला वीडियो है।

'सड़क 2' के ट्रेलर पर अबतक 11 मिलियन डिसलाइक्स आ चुके हैं। लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'अब आलिया भट्ट सुशांत सिंह राजपूत को जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगी।' एक यूजर ने लिखा, 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा।' वहीं एक ने लिखा कि 'ट्रेलर को डिसलाइक करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन जब ये मूवी रिलीज होगी तो हमें इसे नहीं देखना चाहिए ताकि हम इन्हें अपनी पावर दिखा सकें। मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि प्लीज इस मूवी को ऑनलाइन न देखें।' लोगों ने सुशांत के लिए इंसाफ की बात करते हुए इस ट्रेलर को डिसलाइक किया है।

बात करें तो फिल्म की तो इसकी कहानी साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' (Sadak) से जुड़ी हुई है। ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के सहारे अपनी बाकी की जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं। वहीं आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट की रोमांटिक कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी दिखाई देंगे। 1991 में आई फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म के डायरेक्टर भी महेश भट्ट ही हैं। हालांकि फिल्म के ट्रेलर का हाल देखकर कहा नहीं जा सकता है कि जब फिल्म रिलीज होगी तो उसका क्या हाल होगा।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग नेपोटिज्म को लेकर काफी गुस्साएं हुए हैं। यही कारण है कि सड़क 2 का जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ। लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सुशांत की मौत के बाद से महेश भट्ट का भी नाम इस केस में आ रहा था, जिससे भी लोग काफी नाराज हैं। इसके साथ ही लोगों ने अब ठान ली है कि नेपोटिज्म को बायकॉट करना है और असली टैलेंट को बढ़ाना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kSQxcw
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ