DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'सड़क 2' बुरी तरह हुई फ्लॉप, फिल्म को देखकर लोगों ने कहा इससे अच्छा तो 'रसोड़े में कौन था' वीडियो देख लो

नई दिल्ली: Alia Bhatt, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। लेकिन लोगों का रिएक्शन देखकर कहा जा सकता है उन्हें ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। दर्शकों ने पहले ही इसका ट्रेलर नकार दिया था। इतना ही नहीं, सड़क 2 का ट्रेलर किसी भी फिल्म का सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाला ट्रेलर था। इसके बाद अब जब फिल्म रिलीज हुई है तो दर्शकों ने इसे भी नकार दिया है। यहां तक कि कई लोगों ने इस फिल्म को रिस्क लेने के बराबर बताया है।

फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स भी वायरल होने लगे हैं। अधिकतर दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आई है। यही वजह है कि लोग सड़क 2 का मजाक भी बना रहे हैं। इसके साथ ही सड़क 2 को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, वेबसाइट IMDB में सड़क 2 को 10 में से 1.1 की रेटिंग मिली है। इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। इस फिल्म को लेकर दर्शक निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं। कोई इस फिल्म को फ्लॉप बता रहा है तो कोई इस फिल्म को समय बर्बाद करने जैसा बता रहा है।

आपको बता दें कि सड़क 2 फिल्म के जरिए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने 21 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है। सड़क 2 साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का रीमेक है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दर्शकों ने इस फिल्म का पहले से ही बॉयकॉट कर दिया था। फिल्म का ट्रेलर और सभी गाने बुरी तरह फ्लॉप हो गए। वहीं, फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं। आप भी देखिए-



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gGp0Yk
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ