DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलने पर Aamir Khan पर मंत्री Subramanian Swamy ने कसा तंज, बोलें-'आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।'

नई दिल्ली। अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Lal Singh Chaddha ) की शूटिंग को पूरा करने के लिए अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) तुर्की पहुंच चुके हैं। कुछ समय पहले ही उनकी तुर्की पहुंचते ही एयरपोर्ट ( Amir Khan Turkish Photos ) से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं। लेकिन अब आमिर खान के तुर्की जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल ( Aamir Khan Troll ) किया जा रहा है। यही नहीं कई पार्टी के नेता भी आमिर को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच वह बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ( subramanian swamy ) ने भी आमिर खान पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। जिसके चलते वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

 

 

आपको बता दें तुर्की से सामने आ रही तस्वीरों की वजह से आमिर खान ( Aamir Khan Trolling ) इसलिए ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि तुर्की के राष्ट्रपति Recep Tayyip Erdoğan जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए ( Section 370 from Jammu and Kashmir ) जाने के खिलाफ बयान दिया था। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आ गए थे। वैसे ऐसा नहीं है जब आमिर खान को इन बातों का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले वह 2015 में असहिष्णुता से जुड़े मुद्दे पर बयान दे चुके हैं। जिसकी वजह से उन्हें खूब कोसा गया था और यही वजह है कि वह कट्टर हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर भी रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q2lQ6A
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ