DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Ankit Lokhande के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने Sushant Singh Rajput के लिए पहली बार शेयर किया पोस्ट, कहा-'आज प्रार्थना करना ना भूलें'

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) उनके देहांत के बाद से लगातार उनके लिए आवाज़ उठा रही हैं। वह उनके परिवार के साथ इस मुश्किल घड़ी में उनकी हिम्मत बनकर खड़ी हैं। वहीं सुशांत का परिवार आज भी अंकिता के काफी करीब है। कई इंटरव्यूज में तो यह भी देखा गया है कि अंकिता सुशांत के पिता को पापा कहती हुईं नज़र आई। इससे साफ जाहिर होता है कि बेशक अंकिता और सुशांत ( Sushant Ankit Breakup ) अलग हो गए थे,लेकिन अंकिता के दिल में उनके लिए प्यार आज भी है। इस बीच अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ( Ankita's Boyfriend Vickyn Jain ) ने भी सुशांत के लिए पहली बार पोस्ट किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गए हैं।

वहीं आज सवेरे भी विक्की जैन ( Vicky Jain ) ने सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें दो हाथों के बीच एक मैसेज लिखा हुआ है। जिसमें लिखा गया है कि "आज प्रार्थना करना ना भूलें।" ( Don't Forget to pray today ) फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है "ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्। हाथ जोड़े अपनी तस्वीर पोस्ट करें और इस कैंपेन में शामिल हो जाइए। #GlobalPrayers4SSR today. #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus। बता दें आज सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया में मान्यता दे गई है। जिसके बाद कैलिफोर्निया भी इस कैंपने में शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी उनकी बहन श्वेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुई दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aqfOWw
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ