DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

रणबीर-आलिया की शादी टली! वेडिंग पोस्टपोन होने की वजह आई सामने

नई दिल्ली। बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी सबसे चर्चित सितारों में से एक रही है। इनकी शांदी को लेकर अक्सर तरह तरह की अफवाहें स,नने को मिलती रही है। जिनके बीच अब ये खबर भी सुनने को मिल रही है कि अब यह कपल इस साल शादी के जोड़े में नही बंध पाएगा।

अब वो तारीख भी आगे बढ़ गई है। रणबीर और आलिया ने यह फैसला खुद ही लिया है। शादी की तारीख को बढ़ाने की असली वजह यह कि इन दिनों कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। जिसकी वजह से उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ रहा है।

आने वाले महीनों में रणबीर-आलिया अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से बिजी रह सकते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे खिसका दिया है। अब कपल की शादी 2021 में होने की संभावना है।

बता दें कि आलिया ने अपनी शादी के लहंगे के लिए डिजाइनर सब्यसाची को अप्रोच किया था। लेकिन अब उनकी शादी की डेट आगे बढ़ जाने के बाद से उन्होनें अपनी हर प्लानिंग को भी होल्ड पर रख दिया है।

बता दे कि इस साधी को लेकर दिग्गज अभिनेता ऋषिकपूर काफी उत्साहित थे उन्होनें शादी के लिए घर का रेनोवेशन तक करा लिया था। लेकिन उनकी अचानक हुई मौत के बाद से परिवार के लिए काफी बड़ा पहाड़ टूट गया। लेकिन आलिया इस मुश्किल घड़ी में भी रणबीर की फैमिली के साथ मजबूती से खड़ी रही।

एक्टर ऋषि कपूर की मौत के बाद आलिया ने रणबीर कपूर और उनकी फैमिली का हर मोड़ पर साथ दिया।आलिया कपूर खानदान के काफी करीब भी हैं और सभी से उनकी बॉन्डिग काफी अच्छी हैं। आलिया भट्ट को अक्सर रणबीर की फैमिली संग हर दुख सुख में साथ देते हुए देखा गया है। रणबीर और आलिया की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया की सबसे चर्चित जोड़ी रही है।

वर्क फर्ट की बात करें तो दोनं पहली बार एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखाए देगे। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lvHsXu
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ