DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सुखविंदर की नया गीत, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को समर्पित

गायक सुखविंदर सिंह ( Singer Sukhwinder Singh ) ने फिल्म के टाइटल ट्रैक मेरे देश की धरती को अपनी आवाज दी है, उनका कहना है कि यह गीत देश को समर्पित है। इस गीत को कंपोजर हैं विक्रम मोंट्रोस, इसे अजीम शिराजी ने लिखा है। ट्रैक का टीजर शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस से पहले जारी किया गया था।

सुखविंदर ने कहा, यह गीत एक से अधिक कारणों से विशेष है। गीत सुंदर और शक्तिशाली हैं, संगीत ऐसा है, जिसे सुनने के बाद आप काफी वक्त तक पसंद करेंगे। एक कलाकार के रूप में इस गीत का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। सबसे बड़ी बात ये है कि यह स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रहा है। हमारे देश, हमारी मातृभूमि के लिए सबसे अधिक श्रद्धांजलि है।

फराज हैदर द्वारा निर्देशित फिल्म मेरे देश की धरती में दिव्येंदु, अनंत विधात, अनुप्रिया गोयनका और इनामुलहक भी हैं। यह साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

'जय हो' ने बदल दिया नजरिया
'जय हो' गाने पर बात करते हुए सुखविंदर ने कहा कि इससे पहले मैंने कई गाने गाए। उस समय जब भी विदेश में कभी कोई इवेंट में गाता था तो वहां की लोकल 20 से 25 फीसदी श्रोता मुझे सुनने आया करती थी। इस दौरान पूरा हॉल खचाखच भर गया। इस गाने के जरिए न केवल सिंगर का बल्कि देश का नाम बाहर के देशों में जानने लगे। गाने के बाद जो दर्शकों की प्रतिक्रिया में जो बदलाव आया, उसे देखकर अच्छा लगा।

इश्क के है कई रंग
इश्क के कई रंग है जैसे, फैशन, इबादत, संजोग, सिद्दत और दीदार। जीवन में इश्क से ही गुजारा होता है। इसके बिना जीवन फीका है। मुझे म्यूजिक से इश्क है। मैं हमेशा इसके साथ जीता हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग केवल कपल के बीच ही इश्क देखते हैं, यह सही नहीं है। आपके पास जीने की कोई वजह है तो जिंदगी बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसके बिना आप अधूरे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/341ixVb
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ