DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

हिमांश कोहली कोहली के परिवार को हुआ कोरोना, एक्टर की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड और टीवी स्टार्स एक के बाद एक कोरोना वायरस महामारी की चपेट आ रहे हैं। अब अभिनेता हिमांश कोहली ( himansh kohli) का परिवार को वायरस की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को दी। उन्होंने बताया कि मेरे मम्मी-पापा और बहन कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं, जबकि मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, 'पिछले 2-3 दिनों से मेरे मम्मी-पापा और बहन में वायरल इंफेक्शन के लक्ष्ण थे और हल्का बुखार भी। हाल ही में हमने नोवल कोरोना वायरस की जांच करवाई। मम्मी-पापा और दिशा हल्के कोविड-19 इंफेक्शन के साथ पॉजिटिव आए हैं और मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है।'

'हम घर में क्वारंटाइन हैं और सभी एहतियातन उपाय अपना रहे हैं और हम सरकारी ऑथोरिटीज की मदद और सलाह के लिए उनके शुक्रगुजार हैं। उन लोगों को सलाम है जो हम सभी को सुरक्षित रखने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम इससे बाहर आएंगे और जल्द रिवकर होंगे। आपके प्यार और प्रार्थनाओं की जरूरत है।'

हिमांश ने बताया कि वे अपने घरवालों का ख्याल रख रहे हैं और फैंस से भी गुजारिश की है कि वो भी अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें। बता दें कि हिमांश ने फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्में फ्लॉप रहीं। एक बार फिर उन्होंने फिल्म 'बूंदी रायता' से दोबारा वापसी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अप्रेल में शुरू होने थी, लेकिन कोरोना के चलते संभव नहीं हो पा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bgIEcr
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ