DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बिपाशा बसु ने किया बड़ा खुलासा, एक्टिंग से ब्रेक लेने की बताई वजह

बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु (Bollywood's bold girl Bipasha Basu) ने फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह बताई है। बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की फिल्म 'डेंजरस' (Karan Singh Grover's film 'Dangerous') हाल ही ओटीटी प्लेटफार्म (OTT platform) पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा ने पांच साल के ब्रेक बाद एक्टिंग में वापसी की है। विपाशा ने पिछली बार वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलोन’ (film Alon) में काम किया था। फिल्में से ब्रेक लेने को लेकर बिपाशा ने कहा कि मैं 19 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, काफी लंबा वक्त हो गया था इसलिए एक ब्रेक लेना जरूरी था।

Bipasha Basu, Karan Singh Grover

18 साल की उम्र में शुरू की मॉडलिंग
बिपाशा ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत की और फिर 19 साल की उम्र में अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया। इसके बाद लगातार वह फिल्में करती रहीं। लंबा वक्त हो गया था और अब शादी के बाद अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड के लिए एक ब्रेक लेना बेहद जरूरी हो गया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलती हूं। लंबे ब्रेक के समय मैंने अपनी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय किया है और अब मैं एक बार फिर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अब मैंने फिल्म 'डेंजरस' के साथ अपने अभिनय की दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है।'

Bipasha Basu

बच्चा गोद ले सकते हैं बिपाशा और करण
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बेबी प्लानिंग पर बात की है। बिपाशा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर कहा, भगवान जब चाहेंगे तब बेबी भी हो जाएगा और अगर बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में कई ऐसे बच्चे हैं जिनके पास कुछ नहीं है। तो अगर हम उन बच्चों की देखभाल करें और उन्हें सभी सुविधाएँ दें तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। अब देखते हैं भविष्य में क्या होता है। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा, 'अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से इंटिमेट सीन शूट कर सकते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है।

Bipasha Basu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Y8sCfd
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ