DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बॉलीवुड से फिर आई बुरी खबर, प्रसिद्ध निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता—निर्देशक व अभिनेता निशिकांत कामत का बीमारी के चलते सोमवार को निधन हो गया है। सोमवार को सुबह उनके निधन की खबर आई तो कुछ सेलेब्स ने इसका खंडन करते हुए अफवाह बताया था। रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं और अभी भी जिंदा हैं। उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए।' वहीं निर्देशक मिलाप झवेरी ने भी निशिकांत कामत के निधन की खबर को फर्जी बताया था। उन्होंने लिखा,'निशिकांत के साथ जो हॉस्पिटल में हैं, मैंने तुरंत अभी उनसे बात की है। निशिकांत का निधन नहीं हुआ है। हां लेकिन उनकी हालत नाज़ुक है, वो जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं, लेकिन जिंदा हैं।' बाद में उनके निधन की पुष्टि होने के बाद रितेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं आपको बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त निशिकांत। रेस्ट इन पीस। कई सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड से फिर आई बुरी खबर, प्रसिद्ध निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

बता दें कि निशिकांत को कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने पर हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही खबर आई थी कि निशिकांत की हालत नाजुक है और उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। वहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। अस्पताल ने हाल ही एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि पीलिया और पेट से जुड़ी एक बीमारी की शिकायत के बाद निशिकांत को हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां टेस्ट करने पर पता चला कि उन्हें लिवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी है और साथ ही इंफेक्शन हैं। जिसके बाद डायरेक्टर को आईसीयू में एडमिट कर दिया गया।'

बता दें कि निशिकांत ने कई बॉलीवुड फिल्मों और मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है। वे 'दृश्यम', 'मदारी' और 'मुंबई मेरी जान' सहित बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक रहे हैं। उन्होंने फिल्मों में अभिनय भी किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था। इसके अलावा वह 'डैडी', 'जुली 2' और 'भावेश जोशी' फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34bq1Fh
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ