DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

वसुंधरा राजे की चुप्पी पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बोले- मौन की गूंज कभी-कभी शब्दों से भी तेज होती है

राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चुप्पी को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है। केंद्रीय मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि कभी-कभी मौन की गूंज शब्दों से भी तेज होती है। न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में शेखावत ने कहा कि राजस्थान में चल रहे राजनीतिक ड्रामे की स्क्रिप्ट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद लिखी है। इसके जरिए वे अपने अंदरुनी और बाहरी विरोधियों को निशाना बनाना चाहते हैं।

गहलोत अपने बेटे की हार को पचा नहीं पा रहे
शेखावत ने कहा कि मैंने लोकसभा चुनाव में उनके बेटे वैभव गहलोत को हराया था और मुख्यमंत्री इसे पचा नहीं पा रहे। इसलिए मुझे निशाना बना रहे हैं। लोकसभा चुनाव में शेखावत ने वैभव गहलोत को 2.74 लाख से भी ज्यादा वोटों से हराया था। गहलोत ने शेखावत पर आरोप लगाया है कि वे राजस्थान की सरकार गिराने की साजिश में शामिल हैं।

शेखावत का कहना है कि राजस्थान के राजनीतिक संकट से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं। यह सब गहलोत और सचिन पायलट के बीच की लड़ाई है। गहलोत, पायलट समेत कुछ लोगों को कांग्रेस से निकालना चाहते हैं। इसलिए वे भाजपा पर दोष मढ़ रहे हैं।

बेनीवाल के आरोप के बाद वसुंधरा ने चुप्पी तोड़ी थी
गहलोत-पायलट की लड़ाई खुल कर सामने आने पर जहां राजस्थान भाजपा के नेता इस मुद्दे पर खुल कर बोल रहे थे, लेकिन वसुंधरा राजे चुप्पी साधे रहीं। करीब एक हफ्ते बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुछ लोग राजनीतिक घटना पर भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका जवाब नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल के आरोपों के बाद आया। बेनीवाल ने कहा था कि राजे खुद गहलोत की मदद कर रही हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि सचिन पायलट समेत कुछ लोगों को गहलोत कांग्रेस से निकालना चाहते हैं। कांग्रेस के संकट से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं। (फाइल फोटो)
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ