DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

थेरेपिस्ट सुसैन ने किया खुलासा, डिप्रेशन और हाइपोमेनिया से जूझ रहे थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनकी थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर ने सामने आकर बताया कि सुशांत किस प्रकार डिप्रेशन और हाइपोमेनिया से जूझ रहे थे। उन्होंने रिया और सुशांत के बारे में भी कुछ अहम बातें बताई है।

सुशांत की थेरेपिस्ट ने बताया कि वह द्विध्रुवी विकार (बायो पोलर डिसऑर्डर) से पीड़ित थे। वह तनाव के साथ-साथ जरूरत से ज्यादा खुश रहते थे। सुसैन ने कहा सुशांत के बारे में सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में कई गलत जानकारियां और विवादित थ्योरीज दी जा रही है। जिसकी वजह से मुझे लगा, यह बयान देना मेरा कर्तव्य था। सुशांत और रिया पिछले साल नवंबर में उनसे मिले थे। रिया उनके अपॉइंटमेंट का ध्यान रखती थी। इसके बाद जून 2020 में भी रिया ने उनसे बात की थी।

सुसैन ने बताया कि रिया सुशांत का काफी ध्यान रखती थी । उन्होंने इस साल जून में भी रिया से चर्चा की थी ।उन्होंने बताया कि सुशांत बायो पोलर डिसऑर्डर से गुजर रहे थे। जिसके अंदर डिप्रेशन और हाइपोमेनिया बीमारियां होती है। उन्होंने बताया कि सुशांत को रिया काफी सपोर्ट करती थी। नवंबर 2019 में वह कई बार सुशांत और रिया से मिली थी।

हालही एक रिपोर्ट में सुशांत के काउंसलर का बयान सामने आया था। जिसमें बताया कि सुशांत जब काउंसलर के पास सेशन लेने जाते थे तब रिया के परिवार के सदस्य वहां मौजूद रहते थे। इस मामले में बिहार की पटना पुलिस के साथ मुंबई पुलिस भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DeF2Lk
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ