DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बिग बॉस शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम? सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला शो बिग बॉस सीजन 14 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। जिसका इंतजार दर्शक भी काफी बेसब्री के साथ कर रहे है। इस शो में जहां दर्शको को कंटेस्टेंट के लड़ाई झगड़े देखने को मिलते है वहीं उनका रोमांस भी मीडिया पर छा जाता है। हर बार की तरह इस बार के शो में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। अब इसके नए सीजन को लेकर पहले से ही जबरदस्त बज बनता दिख रहा है। इस बार के बिग बॉस 14 में सबसे बड़ा बदलाव हुआ है इसकी थीम को जो लॉकडाउन पर रखी गई है।

बिग बॉस के सेट पर डॉक्टर?

अब एक खबर और सामने आई है कि बिग बॉस के सेट पर शूट के दौरान ही डॉक्टर्स की एक टीम पहुंची है। लेकिन घबराने की बात नही है क्योंकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख बिग बॉस के सेट का जायजा लेने डॉक्टर की एक टीम वहां पहुची थी। मेकर्स भी अपने टीम की सुरक्षा को देखते हुए हर जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं अब क्योंकि बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट्स को एक साथ काफी लंबे समय तक रहना पड़ेगा। इसलिए डॉक्टर्स यह देखने आ है कि इंतजाम कोरोना काल के अनुसार किए गए हैं या फिर नहीं।

इन्ही हालातों को देखते हुए अब बिग बॉस 14 शो को प्रसारित करने वाली तारीख को भी बदल दिया गया है अब यह शो सिंतबर की जगह अक्टूबर में शुरू किया जाएगा। इसकी वजह मुंबई में लगातार तेसी बढ़ रहा कोरोना और दूसरी तेजी से हो रही भारी बारिश बताया गया ह।. ऐसा कहा जा रहा है कि तेज बारिश की वजह से बिग बॉस के सेट को काफी नुकसान पहुंचा था, अब उसी को देखते हुए शो को एक महीना आगे शिफ्ट किया गया।

कौन-कौन बन सकता है हिस्सा?

वैसे सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो भी काफी वायरल हो रहा है. वायरल प्रोमो में सलमान खान अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। शो में जाने वाले कंटेस्टेंट्स में निया शर्मा, विवियन डिसेना जैसे बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YKOu0A
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ