DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अपने पहले प्यार के पास लौट आईं सारा अली खान, जानिए कौन है एक्ट्रेस का पहला प्यार

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) कैमरे को अपना पहला प्यार मानती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। सारा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी फैंस को देती रहती हैं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद सारा अली खान सेट पर लौटी हैं। सारा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलासा किया है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करने के साथ ही अपने फैंस को बताया कि उनका पहला प्यार कौन है। कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।' उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरे की इमोजी बनाई।

Saif Ali Khan

आने वाली फिल्में
आने वाले फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' और 'कुली नंबर वन' में नजर आएंगी। 'अतरंगी रे' में सारा के साथ अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल प्ले करते दिखेंगे। वहीं 'कुली नंबर वन' में उनके साथ वरुण धवन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Sara Ali Khan

महबूब स्टूडियो में स्पॉट हुई सारा अली खान
हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान को शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस महबूब स्टूडियो में स्पॉट की गईं। इस दौरान वे बिना मास्क के नजर आईं। जाहिर सी बात है कि शूटिंग के दौरान मास्क नहीं लगाया जा सकता। भले ही मास्क आज हर उस शख्स के लिए जरूरी हो चुका है जो बाहर निकल रहा है मगर शूटिंग के वक्त आपके पास इसे उतारने के सिवा दूसरा ऑप्शन नहीं होता। हर शख्स अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहा है और गाइडलाइन्स का भी सख्ती से पालन कर रहा है। सारा के अलावा कास्ट और क्रू के बाकी जितने भी मेंबर नजर आ रहे हैं सभी ना सिर्फ मास्क लगाए नजर आ रहे हैं बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कर रहे हैं।

Sara Ali Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QAnaxD
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ