DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

नेपोटिज्म के बाद बॉलीवुड में छिड़ी 'चमचागिरी' पर बहस, इस एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया पर लगाया ऐसा आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी दिनों से नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद), इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर बहस छिड़ी हैं। अभिनेत्री कंगना रनोत ( Kangana Ranaut ) कई स्टारकिड्स के साथ आउटसाइडर्स पर निशाना साध चुकी हैं। अब अभिनेत्री सुत्रिचा कृष्णमूर्ति ( Suchitra Krishnamoorthi) ने अपने ट्विटर पेज पर बॉलीवुड में होने वाली चमचागिरी ( chamchagiri ) के बारे में लिखा है। उन्होंने सवाल उठाए कि नेहा धूपिया ( Neha Dhupia ) को किस वजह से लगातार टॉक शोज मिल रहे हैं। सिवाय इसके कि वो करण जौहर ( Karan Johar ) की अच्छी दोस्त हैं। नेहा और सुचित्रा का ट्विटर वॉर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

नेहा का पलटवार
नेहा ने सुत्रिचा के ट्वीट्स का जवाब देते हुए लिखा,'डियर मैम, कई सालों की दोस्ती को कम करने के लिए शायद यह सबसे वाहियात और घृणित ट्वीट है जिसे मैंने पढ़ा है। आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। आपको जितना पता है आप बस उतना ही बोल रही हैं। मुझे खुद अपने दम पर आगे बढ़ने पर गर्व है। मैं एक गौरवान्वित, पत्नी, बेटी और मां हूं, और मैं बहुत सम्मान करती हूं उन महिलाओं का जो इस बात को समझ सकती हैं।'

'अजनबियों के लिए मेरे पास समय नहीं'
सुचित्रा ने नेहा को जवाब देते हुए लिखा,'डियर नेहा धूपिया, मैं अपनी कलात्मक खोज और सिंगल मॉम वाली जिम्मेदारियों के साथ इतनी मशगूल हूं कि मेरे पास विशेष रूप से आप जैसे अजनबियों को देने के लिए समय नहीं है। जब मुझे कुछ इस हद तक झकझोरता है कि मुझे लगता है मुझे निष्पक्ष और अच्छे के लिए बोलना चाहिए तब मैं बोलती हूं। अपना ध्यान रखें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31tpknS
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ