DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Exclusive Interview : चैलेंजिंग रहा कॉप का किरदार, रेस लगाना और गन चलाना तक सीखा: स्वरा भास्कर

मैंने अपने कॅरियर में पहली बार वेब सीरीज 'Flash' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। यह मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग रहा है। इसके लिए मैंने कई पुलिसवालों से बात की। यह मेरे लिए एक इंटरेस्टिंग किरदार है। इसमें मेरा कैरेक्टर बहुत ही हार्ड, जटिल और अक्कडु है। यह कहना है कि स्वरा भास्कर का। Swara Bhaskar ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ (Exclusive Interview) अपने किरदार और कॅरियर को लेकर खास बातचीत की है। 8 सस्पेंसफुल एपिसोड वाली सीरीज 21 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

Swara Bhaskar

जटिल और अकड़ू किरदार
अपने किरदार के बारे में स्वरा ने बताया कि मैंने 'फ्लैश' में एक उग्र उग्र पुलिस अधिकारी राधा नौटियाल की भूमिका निभाई है। इसमें उनका संजीदा किरदार है, जो समाज के लिए बहुत कुछ करना चाहती है, लेकिन उसके हाथ बंधे हैं। अपनी जान जोखिम में डालकर वह अपराधियों का मुकाबला करती है और उन्हें पकड़ती है। लेकिन अपराधी राजनीतिक से सांठगांठ रखने के कारण जल्द ही छूट जाते हैं। इसमें मेरा कैरेक्टर बहुत ही हार्ड, जटिल और अकड़ू है।

Swara Bhaskar

गन चलाना सीखा
मैंने पहली बार एक कॉप का किरदार निभाया है और यह मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग रहा है। मेरे परिवार मेरे रिश्तेदार में कोई पुलिस वाला नहीं है। मैंने कई पुलिसवालों से बात की और उनकी दुनिया को समझने की कोशिश की। 'फ्लैश' के लिए मैंने काफी मेहनत की है। पुलिस अधिकारी की तरह देखने के लिए मैंने दौड़ने की क्लासेस जॉइन की। इसके साथ ही मैंने गन हैंडल करना सीखा, जिसका इस्तेमाल पहले कभी नहीं किया था।

Swara Bhaskar

मानव तस्करी पर आधारित
'फ्लैश' ऑरिजिनल क्राइम-थ्रिलर है, जिसमें मानव तस्करी के नापाक रैकेट पर रोशनी डाली गई है। लेबर और शोषण के लिए लोगों की तस्करी, एक प्रचलित वैश्विक मुद्दा है। यह हताशा, संघर्ष, असमानता और लालच से भरा हुआ है। इसमें ड्रामा और थ्रिलर के अनूठे मिश्रण के साथ मानव तस्करी की कठिन वास्तविकता को दर्शाया गया है। इस सीरीज को लेखिका पूजा लाधा सुरती ने लिखी है। यह सिद्धार्थ आनंद रचित और डानिश असलम निर्देशित है।

Swara Bhaskar

बायोपिक और पीरियड फिल्में पसंद
स्वरा ने बताया कि मुझे रोमांस, ड्रामा और पीरियड फिल्में करना बहुत पसंद है। अभी तक मैंने पीरियड फिल्में और बायोपिक नहीं की हैं। मैं यह दोनों ही करना चाहती हूं। अगर मुझे कभी बायोपिक और पीरियड फिल्म करने का मौका मिला तो मैं जरूर करूंगी। अभिनेत्री ने बताया है कि उनको किताबें पढ़ना बहुत पसंद है। लॉकडाउन के दौरान मैंने खूब किताबें पढ़ी हैं।

Swara Bhaskar

ओटीटी बना नया माध्यम
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कोविड-19 के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म नया माध्यम बना दिया है। लॉकडाउन से पहले इसके बारे में हमने ऐसा नहीं सोचा था। जैसे-जैसे दुनिया बदल रही है, वैसे-वैसे चीजें भी बदल रही हैं। लॉकडाउन के बाद बहुत कुछ बदल गया है। मेरा अनुमान है कि सब कुछ सामान्य होने के बाद दर्शक थिएटर की और रुख करेंगे।

Swara Bhaskar

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2E2Cy2Q
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ