DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड की ड्रग पार्टीज का किया पर्दाफाश, एक्टर्स की पत्नियों के शामिल होने का किया दावा

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लगातार बॉलीवुड माफियाओं (Bollywood Mafia) पर हमला किया है। पहले भी कई बार वो नेपोटिज्म के मुद्दे को उठाती रही हैं। कंगना ने कई वीडियोज जारी कर बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज को घेरा है। अब सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधने को तैयार हैं। टाइम्स नाऊ द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग चैट (Rhea Drug Chat) सामने आने के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि NCB को ड्रग रैकेट में 20 बड़े सेलिब्रिटीज के नाम भी मिले हैं। जिसके बाद कंगना लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। कंगना ने ना सिर्फ बॉलीवडु स्टार्स के ड्रग लत की आदतों की बारे में खुलासा किया है बल्कि उनकी पत्नियां खुद ऐसी पार्टीज को ऑर्गेनाइज (Kangana on Bollywood Drug Parties) करती हैं ये भी बताया है।

कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत में बताया कि जब एक वक्त पर वो भी हाई पार्टीज का हिस्सा थी तो वहां क्या होता था। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में जितनी भी बड़ी पार्टीज होती हैं वहां ड्रग मौजूद रहता है। कई बड़े स्टार्स से लेकर यंग एक्टर भी ड्रग के आदी हैं। ऐसे लोगो को लेकर ब्लाइंड आइटम्स (Blind Items) भी लिखे जाते हैं लेकिन किसी तरह उन्हें कंट्रोल कर लिया जाता है। कुछ तो ऐसे हैं जो बचपन से ड्रग ले रहे हैं। बाद में ये एक्टर या प्रोड्यूसर बन जाते हैं। यही वो लोग भी हैं जो नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) को बढ़ावा देते हैं। ये पार्टीज बहुत अश्लील होती हैं। यहां शराब से काम शुरू होता है और फिर ड्रग सूंघने (Bollywood Drug racket) पर आ जाता है। कई स्टार्स की पत्नियां खुद इन पार्टीज का आयोजन (Actors wife host drug parties) करती हैं और वो खुद भी ड्रग लेती हैं। मैंने खुद एक ऐसे एक्टर को डेट किया है जो ड्रग लेते हैं।

कंगना ने इस हैरान करने वाले खुलासे में आगे कहा कि बॉलीवुड और ड्रग माफिया एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं। नेताओं से भी इनके अच्छे रिश्ते हैं। कई सरकारों ने इन ड्रग माफियाओं (Drug Mafia) का बढ़ावा दिया है। बॉलीवुड की ड्रग पार्टियों में स्थिति कंट्रोल के बाहर हो जाती हैं। सभी के ड्रग डीलर एक ही हैं। ये सभी एक दूसरे के सीक्रेट्स जानते हैं। कुछ रिसेंट फिल्मों में भी इसकी सच्चाई दिखाई गई है लेकिन उसके छुपाने की कोशिश भी की गई है। मेरा सवाल ये है कि ऐसे लोग आइडल कैसे हो सकते हैं?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34HZEHp
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ