DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

OnePlus 8 Pro के लिए OxygenOS 10.5.12 Update जारी, जानें खासियत

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro ग्राहकों के लिए भारत में नया अपडेट जारी किया है। कंपनी ने OxygenOS 10.5.12 अपडेट को August Android security patch के साथ भारत में रोलआउट किया है। कंपनी जल्द ही इस अपडेट को North America में भी जारी करने वाली है। नए अपडेट के बाद स्मार्टफोन का कैमरा और डिस्प्ले पहले से काफी बेहतरी काम करेगा।

OnePlus 8 Pro को Onyx Black, Glacial Green और Ultramarine Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन को 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 12GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इनकी कीमत ( OnePlus 8 Pro Price ) क्रमश- 54,999 रुपये और 59,999 रुपये रखी गयी है। इस स्मार्टफोन (OnePlus 8 Pro First Sale ) को Amazon India से खरीद सकते हैं।

OnePlus 8 Pro specs

इस फोन में 6.78 इंच का QHD+ एमोलेड डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसमें पंच-होल स्क्रीन 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा स्पीड के लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

भारत में Nokia 5.3 लॉन्चिंग को तैयार, कंपनी की वेबसाइट पर किया गया लिस्ट

Oneplus 8 Pro Camera

वनप्लस 8 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर, तीसरा 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और चौथा 5-मेगापिक्सल काकलर फिल्टर कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। पावर के लिए फोन में 4,150 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग और 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। साथ ही फोन में 3 वॉट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग और IP68 की रेटिंग भी दी गयी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iRQFav
via source Ipatrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ