DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

PM Modi की तारीफ करने वाली Kangana Ranut ने राजनीति में आने को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताए कई सीक्रेट

'क्वीन' अभिनेत्री कंगना रनोत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक बोल के पहचानी जाती हैं। इन दिनों वह इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी पर मोर्चा खोलकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गजों को आड़े हाथों लिया है। कंगना बॉलीवुड में ही अपनी बात खुलकर नहीं रखती हैं बल्कि राजनीति में भी वह पीएम नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के कार्यों की दिल खोलकर तारीफ करती हैं। अब उन्होंने खुद के राजनीति में आने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

बीजेपी ने दिया ऑफर
कंगना की टीम ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में लिखा, 'जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में आना चाहती हूं तो उन्हें साफ—साफ बात दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के विधायक रहे हैं। मेरा परिवार हमेशा से ही राजनीति में काफी फेमस रहा है और मुझे 'गैंगस्टर' के बाद से लगभग हर साल ऑफर मिलते रहे हैं।'

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा,'फिल्म 'मणिकर्णिका' के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा, तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब यह बंद करने की आवश्यकता है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aFSGnn
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ