DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Rhea Chakraborty ने संजना सांघी पर लगाए थे आरोप, अब एक्ट्रेस ने दी अपनी सफाई

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रही हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू को दिया था जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि सुशांत मीटू के आरोप लगने से काफी परेशान हुए थे।

दिल बेचारा की शूटिंग के वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने संजना सांघी के साथ बदसलूकी की है। इन खबरों के फैलने पर सुशांत काफी परेशान हुए थे। रिया ने बताया कि सुशांत संजना से कॉन्टैक्ट करने की काफी कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और संजना करीब डेढ़ महीने के बाद इस पर सफाई दी थी। रिया ने सवाल उठाया था कि आखिर संजना ने इतने वक्त के बाद जवाब क्यों दिया। रिया ने साथ में ये भी आरोप लगया कि संजना ने उस वक्त चुप रहना इसलिए बेहतर समझा क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी मिल रही थी। हालांकि अब संजना सांघी ने रिया के आरोपों पर अपना जवाब दिया है।

इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में संजना सांघी से पूछा गया कि रिया ने आप पर आरोप लगाए हैं कि सुशांत पर लगे मीटू आरोपों पर आपने जल्दी सफाई क्यों नहीं दी? इस पर संजना ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो एक महिला के तौर पर मैंने सबकुछ कहा है। मैंने 25 से ज्यादा इंटरव्यूज़ में ये बातें कही हैं और अब मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।

आपको बता दें कि पिंकविला को दिए इंटरव्यू में संजना संघी ने बताया था कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की। हम सभी को अपनी-अपनी सच्चाई पता है। लोगों को लगता है कि इस तरह की बातों से सिर्फ सुशांत परेशान हुए थे, लेकिन हकीकत में मैं भी उतना ही परेशान हुई थी। लोगों को नहीं पता कि हमारे कैसी बॉन्डिंग थी। वह मेरे लिए क्या मायने रखते थे, ये बात सिर्फ हमें पता थी। ऐसे आर्टिकल जब आए तो मेरे और सुशांत के बीच की दोस्ती पर कभी फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। हम सोचते थे कि लोगों को कैसे यकीन दिलाएं कि हमारे बीच सब ठीक है?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ba3QRa
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ