DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Rhea के रोते हुए वीडियो पर सुशांत की दोस्त ने किया कमेंट, कहा- इसने उन्हें हमारे टच में नहीं रहने दिया, काला जादू करती है

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद केस की जांच का एंगल अब पूरी तरह बदल चुका है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों की हेराफेरी से लेकर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी सफाई पेश करते हुए एक वीडियो (Rhea Chakraborty Video) शेयर किया था। जिसमें वह व्हाइट सूट में नजर आ रही थीं और रोते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सच सामने आएगा।

रिया के इस वीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त कृष्ण बैरेटो (Krissann Barretto) ने रिया को लेकर कई आरोप लगाए। दरअसल, रिया की इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

इस पर कमेंट करते हुए कृष्ण बैरेटो ने लिखा, 'जब से सुशांत ने रिया को डेट करना शुरू किया तो वो उसे किसी से भी नहीं मिलने देती थी। उसके किसी भी दोस्त से नहीं। उसका नंबर बदलता रहता था और हम सभी इस बारे में जानते हैं। हम सभी उससे बात करने की कोशिश करते थे लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाता था। उसके पिता ने भी अपने बयान में यही कहा कि वो परिवार से बात तक नहीं करने देती थी। कृष्ण ने आगे लिखा, रिया चक्रवर्ती, हां सच एक दिन बाहर आएगा।'

rhea_1.jpg

कृष्ण बैरेटो की इस बात पर एक्ट्रेस काजोल त्यागी (Kajol Tyagi) ने भी सहमति जताई। काजोल त्यागी ने रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म 'जलेबी' में काम किया था। काजोल ने कमेंट कर लिखा, 'मुझे गर्व है कि तुमने ये बात बताई। मैं फिल्म जलेबी का हिस्सा थी। शूट के दौरान रिया से बहुत निगेटिविटी आती थी। इस वीडियो में भी उसने हाथ बांधकर रखे हैं। बॉडी लैग्वेंज ही बता रही है कि वह बहुत फेक है।'

बता दें कि कृष्ण बैरेटो ने इसके बाद एक और कमेंट कर लिखा, 'मैं यहां यह बात यहां रख रही हूं कि हो सकता है कि ये लोग मेरे साथ भी कुछ करने की कोशिश करें, सुना है ये काला जादू वगैरह करती है। मैं खुद कभी नहीं मरूंगी। यह मेरा ऑफिशियल स्टेटमेंट है। हो सकता है जैसे उन्होंने सुशांत की हत्या की, ये मुझे भी मार दें।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fmb5pJ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ