DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Rhea ने कहा था, फ्लैट की ईएमआई कैसे भरूंगी? सुशांत की बहन बोलीं- सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं?

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर सीबीआई की जांच जारी है। सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। ये पूछताछ 9 घंटे तक चली थी। खबरें हैं कि Rhea Chakraborty को आज भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। लेकिन इस बीच सुशांत का परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था। जिसमें वह कहती हैं कि खार में मेरी एक प्रॉपटी खरीदी है, जिसकी मुझे हर महीने 17 हजार ईएमआई भरनी है और वो अब मैं पता नहीं कैसे भरूंगी।

रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने जवाब दिया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया के इस बयान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको इस बात की चिंता है कि आप ईएमआई के 17 हजार रुपए कैसे भरेंगी? कृपया आप मुझे ये बताइए कि आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हैं, जिसे आपने इस केस के लिए हायर किया है।' श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के जिस पार्ट का वीडियो शेयर किया है। उसमें रिया चक्रवर्ती कहती हैं, 'खार में मेरी एक प्रॉपटी है, जिसे मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी। जिसकी कीमत 74 लाख रुपए है, उसमें से 50 लाख रुपए का मैंने एचडीएफसी बैंक से लोन लिया है।'

रिया चक्रवर्ती ने आगे कहा, 'इस प्रॉपटी के सारे पेपर्स मैं प्रवर्तन निदेशालय को दे चुकी हैं। इसके सारे कागजात मेरे पास हैं। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख अभी देने हैं। 17 हजार मेरी महीने की ईएमआई है, जो अब पता नहीं मैं कहां से भरूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब हो चुकी है।' रिया के इसी बयान पर श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें जवाब दिया है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार रिया चक्रवर्ती पर हमलावर रही हैं। रिया के इंटरव्यू को लेकर श्वेता ने पहले कहा था कि भगवान सब देख रहा है।

श्वेता ने ट्वीट करते हुए रिया के लिए लिखा था कि 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई नेशनल टीवी पर आकर तुम मेरे पवित्र भाई की छवि उसकी मौत के बाद खराब करो। तुम्हें क्या लगता है कि तुमने जो किया, वो भगवान नहीं देख रहा है। मुझे भगवान पर यकीन है और मैं विश्वास करती हूं। अब मैं देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे साथ क्या करता है?'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31D2awq
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ