DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'Sadak 2' के ट्रेलर को 9.9 मिलियन लोगों ने किया नापंसद, Alia Bhatt अपकमिंग मूवी ने बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) का ट्रेलर तीन दिन पहले रिलीज़ किया गया था। इस ट्रेलर के रिलीज़ होन के बाद पहली बार यह देखने को मिला कि किसी ट्रेलर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक ( People Dislike Sadak 2 trailer ) देखने को मिले हैं। सुशांत सिंह राजूपत के सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide ) के बाद से बॉलीवुड में उठे नेपोटिज्म ( Nepotism In Bollywood ) के बीच रिलीज़ हुए सड़क 2 के ट्रेलर पर इसका साफ असर देखने को मिल रहा है। रोज़ना ट्रेलर पर डिसलाइक की संख्या बढ़ती जा रही है। लोगो ने फिल्म को देखने से भी मना कर दिया है।

निर्देशक महेश भट्ट द्वारा बनाई गई 'सड़क 2' के ट्रेलर ( Sadak 2 Response ) का रिस्पॉन्स बेहद ही निराशाजनक है। ट्रेलर पर अब तक 9.9 मिलियन डिसलाइक ( 9.9 Million Dislike ) आ चुके हैं। यानि की 99 लाख लोगों इस ट्रेलर को नांपसद किया है। यही नहीं ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में भी लोग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आलिया भट्ट और महेश भट्ट ( Users comment on Alia Bhatt and Mahesh Bhatt ) के खिलाफ जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट कर रहे यूजर्स सुशांत सिंह राजपतू की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) का कारण बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को बता रहे हैं। साथ ही आलिया को भी यह याद दिला रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत कौन है। इसी के साथ यूजर्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को ज्यादा से डिसलाइक कहने की बात कह रहे हैं।

बता दें सड़क 2 की कहानी निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt Wrote Sadak 2 story ) ने ही लिखी है। साथ ही फिल्म में पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ), संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और आदित्य राय कपूर ( Aditya Ray Kapoor ) की झलक भी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 28 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार ( Sadak 2 release on 28th August) पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही अभिनेता सजंय दत्त को लेकर एक बुरी खबर सामने आई। अभिनेता फेफड़ों के कैंसर ( Sanjay Dutt has lung caner ) से ग्रस्त हो चुके हैं। उनका कैंसर चौथे स्टेज पर पहुंच चुका है, लेकिन 'सड़क 2' ( Sadak 2 dubbing ) को लेकर उन्होंने कहा है कि वह फिल्म की डाबिंग करके ही इलाज के लिए जाएंगे।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fYG0sK
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ