DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Saif Ali Khan पर नाइट क्लब में हुआ था जानलेवा हमला, एक्टर ने बताई उस रात की पूरी कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सालों से फिल्म इंडसट्री में काम कर रहे हैं। अपनी फिल्मों से सैफ अली खान लोगों का मंनोरंजन करते आए हैं। लेकिन सैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं हाल ही में सैफ और करीना कपूर ने ये जानकारी दी थी कि वो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। इसके इतर, सैफ हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के फेमस चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' का हिस्सा बने थे। यहां सैफ ने बताया कि एक बार दिल्ली के नाइटक्लब में उनपर जानलेवा हमला हुआ था। सैफ का ये किस्सा पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुका है।

नेहा के चैट शो में सैफ ने बताया कि दिल्ली के नाइटक्लब में एक लड़का उनके पास आया और बोला कि आप मेरी गर्लफ्रेंड के साथ प्लीज डांस करो। मैंने उसे मना कर दिया। फिर उसने मुझसे कहा कि आपका चेहरा बहुत खूबसूरत है। उसकी इस बात को सुनकर मैंने स्माइल कर दी। इसके बाद वह मेरे साथ बदतमीजी करने लगा और देखते ही देखते उसने मेरे सर पर व्हिस्की की बोतल मार दी। बोतल लगने के बाद मेरे सिर से खूब बहने लगा। इसके बाद मेरी उस शख्स से लड़ाई हो गई और मैं कोशिश कर रहा था कि किसी तरह मेरे सिर से खून रुक सके।

सैफ अली खान ने आगे कहा, मैंने अपने सिर को फिर पानी से धोया ताकि खून रुक सके। मैंने उस लड़के से भी कहा कि देखो तुमने क्या किया। लेकिन उस लड़के को पता नहीं क्यों फिर गुस्सा आ गया और उसने सॉप डिश से मुझ पर एक बार फिर हमला कर दिया। वह लड़का मुझे जान से मार देता। सैफ ने कहा कि उस दौरान उनकी भी गलती थी कि क्योंकि उन्हें उस लड़के के साथ झगड़े में पड़ना ही नहीं चाहिए था। अगर वह झगड़े में नहीं पड़ते तो बात इतनी आगे न बढ़ती। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने इस शूट को घर से किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34KagFw
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ