DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sanjay Dutt को 80 के दशक में भी हुई थी ये बीमारी, अब हुए 'एडेनोकार्सिनोमा' नामक कैंसर का शिकार

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए एक काला साल बनकर आया है क्योंकि इस साल में फिल्म इंडस्ट्री से कई बुरी खबर सामने आईं है। अब एक ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है कि बॉलीवुड के नायक संजय दत्त(Sanjay Dutt) लंग कैंसर जैसा बड़ी बीमारी की चपेट में आ गए है। और इसी के साथ अब यह खबर भी सुनने को मिल रही है वो एडेनोकार्सिनोमा (Adenocarcinoma)नामक कैंसर से पीड़ित हैं।

गले में पानी भर गया था और सांस लेने में हुई थी तकलीफ

बता दें कि एडेनोकार्सिनोमा (Adenocarcinoma)कैंसर ऐसी बीमारी है जिसमें शरीर के अंदर म्यूकस प्रड्यूस करने वाली ग्रंथियां कोशिकाएं बनने लगती हैं। यह लंग कैंसर (NSCLC) का ही एक प्रकार है। अभी हाल ही में 61 साल के संजय दत्त की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद ही उन्हें बीते शनिवार 8 अगस्त को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिसमें बताया गया था कि उनके गले गले में पानी भर जाने के चलते सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। जंहा पर उनके गले का ट्रीटमेंट और पानी का टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकि है।

ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जाने की नही मिली परमिशन

बताया जा रहा है कि संजय दत्त को इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने की परमिशन नहीं मिली है इसलिए वो जल्द ही ट्रीटमेंट के लिए सिंगापुर रवाना हो सकते हैं। बता दें कि संजय की अपकमिंग फिल्‍म 'सड़क 2' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31OaHvD
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ