DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sushant Singh Rajput के परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने वाले Sanjay Raut के बदले सुर, बोलें- 'सुशांत हमारा बेटा था'

नई दिल्ली। 14 जून को 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) अपने घर पर मृत पाए गए थे। तब से ही उनकी मौत की गुत्थी उलझी हुई है। मुंबई पुलिस ( Mumbai police investigated Sushant Case ) द्वारा 40 दिनों से भी ज्यादा की गई जांच में भी वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद मुंबई पुलिस पर ही कई सवाल उठ खड़े हुए। वहीं अब सीबीआई और ईडी सुशांत ( CBI and ED Investigated Sushant Singh Rajput Suicide Case ) केस की जांच में जुट गए हैं। एक ओर जहां केवल भारत ही नहीं बल्कि कई अलग-अलग देशों से भी सुशांत के लिए न्याय की आवज़ उठ रही है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना के सांसद संजय राउत ( Shiv Sena MP Sanjay Raut ) सुशांत के परिवार के ऊपर वार करते हुए नज़र आए, लेकिन अब संजय राउत के कुछ तेवर बदल गए हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले संजय राउत ( Sanjay Raut Interview ) ने ANI न्यूज़ एजेंसी को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) पर बात करते हुए कहा कि "सुशांत के परिवार के साथ उनकी पूरी सहानुभूति है।" उन्होंने कहा कि "उन्होंने परिवार को थोड़ा धैर्य रखने की बात कही थी, लेकिन ऐसे दिखाया गया जैसे कि वह उन्हें धमकी दे रहे हों।" संजय राउत ने यह भी कहा कि "सुशांत के परिवार को मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास करना चाहिए। अगर ठीक ना लगे तब सबीआई के पास जांए।" इंटरव्यू में शिवसेना सांसद बोलेत हुए नज़र आए कि "सुशांत उनके बेटे जैसा ही है। वह मुंबई में रहता था। एक अच्छा अभिनेता है। बॉलीवुड उसका परिवार था। हमारी उससे कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होने यह भी कहा कि वह तो चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले और मौत के पीछे का सच सबके सामने आए।"

 

बता दें महज कुछ दिनों पहले ही संजय राउत ( Sanjay Raut Comment On Sushant's Father ) ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से हर तरफ उनकी अलोचना हुई। उन्होने नौ पन्नों का एक पत्र जारी किया था। जिसमें सुशांत के पिता को लेकर कई बातें कही गई थीं। उन पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद सुशांत की बहन ( Sushant's Sister Shweta Singh kriti ) ने सुशांत और उनके पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके रिश्तों को लेकर बात कही थी। जिसके बाद से संजय राउत सबके निशाने पर आ गए थे। ऐसे में अब अपने बायनों पर सफाई देने पर वह बचने की कोशिश कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DUuSzZ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ