DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sushant Singh Rajput Suicide Case में ED ने लिया फैसला, Rhea Chakraborty की फोन से डिलीट हुई चैट को करेगी रिकवर

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) की जांच में जुटी ईडी की सुई बार-बार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) पर आकर ही रूक जाती है। ईडी ( ED Investiagte Sushant Suicide Case ) पहले ही कह चुकी है कि रिया जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं रही हैं। वह हर बातों का जवाब यही कहकर टाल रही हैं कि उन्हें कुछ याद नहीं है। ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ( Chat Deleted from Rhea'S phone ) के फोन से सभी चैट भी डिलीट हैं। जिसमें जांच को आगे बढ़ाने में काफी मुश्किल हो रही है। रिया की तरफ से जमा किए दस्तावेज भी उनकी बातों से मेल नहीं खा रहे हैं। ऐसे में अब ईडी ने एक फैसला लिया है।

सुशांत सिंह राजपतू मनी लॉन्ड्रिंग केस ( Sushant Singh Rajput Money Laundring Case ) में सबूत जुटाने में लगी ईडी ने फैसला लिया है कि वह अब रिया चक्रवर्ती ( Chat Deleted from Rhea's phone ) के फोन से डिलीट हुई चैट को रिकवर करेगी। ताकि यह पता चल पाए कि रिया किसके साथ संपर्क में थीं। जिसके चलते अब ईडी ने रिया उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ) और उनके पिता इन्द्राजीत ( Indrajit Chakraborty ) के फोन को जब्त कर लिया है। साथ ही यह बात भी सामने आई है कि रिया अक्सर व्हाट्सएप कॉल ( Rhea Chakraborty used to call and talk on WhatsApp) पर लोगों से बात करती थीं। जिससे कॉल रिकॉर्ड ना की जा सके। ऐसे में रिया की ओर ईडी का शक और भी बढ़ता जा रहा है।

बता दें रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty is trying to save her ) इस मामले में बचने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में दो याचिकाएं जमा ( Rhea submitted has two petitions In Supreme Court ) की हैं। जिसमें एक में उन्होंने पटना में उनकी खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर ( Rhea Want Transfer FIR In Mumbai ) करने की बात कही है। जल्द ही उनकी याचिकाओं पर भी फैसला आ जाएगा। बता दें रिया चक्रवर्ती पर सीए ( Rhea's CA) के साथ मिलकर सुशांत की बहन की एफडी में से 2.5 करोड़ निकालने ( Sushant Sistet FD ) का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद से ईडी पुराने सीए की तलाश में भी जुट गई है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के ( Justice For Sushant Singh Rajput ) लिए न्याय की मांग उठने लगी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3h1h1q3
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ