DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sushant singh rajput: आत्महत्या वाली बात हजम नहीं होती, जानदार बंदा था यार

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन परत दर परत नए खुलासे और नए बयान सामने आ रहे हैं। जिस मौत को डिप्रेशन के कारण आत्महत्या बताया गया था, उसे अब लोगों के दावे पूर्ण रूप से हत्या बता रहे हैं। क्योंकि सभी का मानना है सुशांत सिंह आत्महत्या नहीं कर सकते थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट का नाम घसीटा गया। इस बारे में उनके दोस्त अभिनेता अनुपम खेर ने रिएक्ट किया है एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा "मैं महेश का शुक्रगुजार हूं उन्होंने मेरे लिए काफी किया है, जब तक वह मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता मैं उन्हें बेनिफिट ऑफ डाउट देना चाहूंगा। मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा, मुझे मेरे परिवार ने सिखाया है कि कभी उन हाथों को मत काटो जिन्होंने तुम्हें सहारा दिया है।

सुशांत सिंह केस में एक अध्यात्मिक गुरु का बयान आया है। उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए उन्हें कांटेक्ट किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने कहा मैं सुशांत से 22 नवंबर को मिला था, मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया था, 23 नवंबर को मैं उनसे फिर मिला और सुशांत बेहतर लग रहे थे। उन्होंने बताया कि मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था। लेकिन मैं 70 साल का हूं और कोरोना वायरस के डर से मैं नहीं गया। मैंने कहा था कि मैं घर से अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करके भेज सकता हूं।

आत्महत्या वाली बात हजम नहीं होती

सुशांत सिंह केस में दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन आया है। एक फैन्स ने उन्हें ट्वीट किया, ***** प्लीज हमारे साथ आवाज उठाओ, यह जो कुछ हो रहा है इंडस्ट्री में बहुत गलत है" इस पर दिलजीत ने लिखा "सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था, आत्महत्या वाली बात तो हजम नहीं होती, जानदार बंदा था यार, बाकी मुझे पता है पुलिस अपना काम कर रही है, हमें इंतजार करना चाहिए मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/311UW4P
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ