DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sushant Singh Rajput केस में सामने आई ऑडियो क्लिप, बॉलीवुड को छोड़कर दूर जाना चाहते थे अभिनेता

नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput केस में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। Central Bureau of Investigation लगातार केस को सुलझाने में लगी हुई है। सीबीआई जांच के माध्यम से सभी टूटी हुई कड़ियों को जुड़ने में लगी हुई है। जहां कुछ समय पहले सुशांत को ड्रग्स देने की बात सामने आई थी। वहीं अब सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty की एक ऑडियो क्लिप सामने आई है। जिसे केस में एक नया ट्विस्ट आ गया है। ऑडियो में रिया और सुशांत बात कर रहे हैं। जिसमें सुशांत मुंबई को छोड़ने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर खेती करने की बात भी कह रहे हैं।

ऑडियो क्लिप में सुशांत-रिया संग उनके Financial advisor भी फोन पर उनसे बातचीत कर रहे हैं। क्लिप में सुशांत को कहते हैं कि 'वह मुंबई छोड़कर जाना चाहते हैं। जिसमें वह बोलते हैं कि रिटायमेंट जैसी चीज़ों के साथ कैसे होगा? उन्हें मदद की जरूरत है'। वहीं इस बीच रिया कहती हैं कि 'ये सारी चीजडें पैसों के लिए है। जो पैसे सुशांत के पास है उसका क्या रिटर्न मिलेगा। ऑडियो में रिया और सुशांत एक प्राकृतिक जगह पर जाने की बात कर रहे हैं। जिसमें वह मन की शांति को लेकर भी बात कर रहे हैं। रिया 'पावना' नाम की एक जगह जाने की बात कहती हैं और कहती हैं कि वह सुशांत के साथ वहीं रहना चाहती हैं।' ऑडियो में सुशांत यह भी बता रहे हैं कि वह घर से बाहर नहीं जा रहे हैं। उन्हें हर दिन अलग-अलग चीज़ें महसूस हो रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने इससे पहले ऐसा बुरा वक्त नहीं देखा है।

ऑडियो क्लिप में एफडी को लेकर भी बात हो रही है। जिसमें रिया कहती हैं कि सुशांत के पैसों की एफडी करवा लेनी चाहिए। रिया यह भी कहती हैं कि वह सुशांत के पैसों की एफडी इसलिए भी करवाना चाहती हैं क्योंकि कभी उनके पास वह नहीं हुई या फिर Shurti Modi और Samuel Miranda उनके पास नहीं होगें और किसी नए शख्स के हाथ उनका कार्ड लग जाए तो। इसलिए पैसों की एफडी बना ली जाए। ऐसे में सुशांत के कार्ड्स में 10-15 लाख से ज्यादा नहीं होंगे। साथ ही उनकी सेविंग भी होगी। बता दें सीबीआई आज भी रिया से पूछताछ कर रही है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gHwvP1
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ