DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Aditi Rao Hydari की तेलुगु फिल्म 'वी' अमेजन प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़, एक्ट्रेस ने टीम संग शेयर की फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा Aditi Rao Hydari इन दिनों अपनी तेलुगु फिल्म के चलते काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं और आज उनकी फिल्म 'वी' ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो में रिलीज़ हो चुकी है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने प्रशंसको के लिए एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में वह अपनी फिल्म 'वी' की टीम के साथ नज़र आ रही है। सभी लोग मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

कुछ समय पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने 'वी फॉर यू' #FirstDayFirstStream with #VOnPrime on लिखा है। साथ ही उन्होंने सफेद और लाल रंग के हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। तस्वीरें में सभी 'वी' बनाकर पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म में नानी और सुधीर बाबू की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। सुधीर बाबू फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। आपको बता दें फिल्म 'वी' नानी की 25वीं फिल्म है। जिसमें वह नेगेटिव रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

अभिनेत्री अदिति जल्द ही क्रॉस-बॉर्डर की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता जॉन अब्राहम संग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म 1947 की लव स्टोरी बेस्ड है। फिल्म में जॉन अदिति के साथ अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। साथ ही अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर की नानी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gVvMty
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ