DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री ने किया Anurag Kashyap का सपोर्ट, कहा- मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए शुक्रिया

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद से ही एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट चुकी है। कुछ सेलेब्स ने पायल घोष का समर्थन किया है। वहीं, काफी सारे स्टार्स अनुराग कश्यप का सपोर्ट कर रहे हैं। अब सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी भी अनुराग के समर्थन में उतर आई हैं।

एलनाज नौरोजी ने अनुराग का सपोर्ट करते हुए सेक्रेड गेम्स सीरीज में अपने बोल्ड सीन का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह अनुराग कश्यप ने उन्हें सेट पर सहज और सुरक्षित महसूस कराया। एलनाज ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'मैं सेक्रेड गेम्स 2 छोड़ने के लिए तैयार थी क्योंकि उसमें एक सेक्स सीन था, जिसके लिए मैं सहज नहीं थी। प्रोडक्शन हाउस और मेरी टीम के बीच बातचीत होने के बाद अनुराग सर ने मुझे मैसेज कर कहा कि परेशाम मत हो और मुझ पर भरोसा रखो। मैं कुछ हल निकालता हूं। हालांकि मैंने पहले सीजन में उनके साथ सिर्फ एक दिन शूट किया था ऐसे में मुझे नहीं पता था कि मैं उनपर भरोसा करूं या नहीं लेकिन मैं राजी हो गई।'

एलनाज ने आगे लिखा, 'शूट वाले दिन मैं काफी चिंता में थी। मुझे पता था कि अब मैं सेट सेट पर हूं वो किसी भी तरह का सीन मुझे करने के लिए देंगे और मैं मना नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मुझे पहले ही बताया गया था कि स्क्रिप्ट नहीं बदली जाएगी। मुझे लग रहा था कि मुझे वो सीन करना होगा चाहे मैं वाकई में उसे नहीं करना चाहती थी। मुझे सेट पर बुलाया गया और अनुराग सर ने मुझे समझाना शुरू किया कि वह उनकी असहजता को ध्यान में रखकर शूट करेंगे। मुझे रोना आ रहा था क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में मेरी चिंता को ध्यान में रखेंगे। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में इसे इस तरह से शूट करेंगे कि मैं इसके साथ सहज रहूं। मैंने यह उम्मीद नहीं की थी कि अपने कपड़ों को रखते हुए मेरे साथ दृश्य को शूट किया जाएगा, हालांकि यह लिखा हुआ था।'

इसके बाद एलनाज ने लिखा, 'मुझे रोने आ रहा था कि उन्होंने मुझे गलत साबित किया और अपनी बात रखी। एक बार जब हमने इस दृश्य को शूट किया, तो मैं अपनी वैनिटी में जाकर खूब रोई। मैंने उन्हें लंबा मैसेज भेजा और उनका शुक्रिया किया इस तरह का इंसान होने के लिए। ऐसे पुरुषों, मनुष्यों और निर्देशकों की आवश्यकता है बॉलीवुड को। ना केवल बॉलीवुड को बल्कि पूरी दुनिया को। सेट पर मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए शुक्रिया।' एलनाज का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mNfqqQ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ