DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कोहली के प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने लिया Anushka Sharma का नाम, जरीन खान ने कहा- आपको शोभा नहीं देता है

नई दिल्ली: यूएई में इन दिनों आईपीएल की धूम है। सभी टीमों के बीच टक्कर का मुकाबल देखने को मिल रहा है। लेकिन विराट कोहली बीते दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। गुरुवार को आरसीबी का मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ था। इस मैच में भी विराट कोहली जल्दी आउट हो गए। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए कोहली पर कमेंट किया। जिसके बाद फैंस उनके कमेंट के खिलाफ बोल रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड से भी उनके खिलाफ आवाज उठने लगी है। एक्ट्रेस जरीन खान ने सुनील गावस्कर पर निशाना साधा है।

जरीन खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, मिस्टर सुनील गावस्कर आप एक क्रिकेट लेजेंड हैं। ऐसे में मिस्टर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर ऐसे कमेंट्स करना आपको शोभा नहीं देता है। आप खुद भी क्रिकेटर रहें हैं तो आप भी ये बात जानते होंगे कि कभी अच्छे दिन होते हैं तो कभी बुरे दिन भी होते हैं। मैं सोच रही हूं कि अगर आपने मैदान पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया तो क्या आपकी पत्नी पर भी ऐसे आरोप लगते होंगे? जरीन खान ने आगे लिखा, मुझे याद नहीं कि अनुष्का शर्मा को विराट कोहली की अच्छी परफॉर्मेंस के लिए कभी तारीफें मिली हों तो अब ऐसा क्यों हो रहा है?"

बता दें कि इससे पहले खुद अनुष्का शर्मा सुनील गावस्कर के कमेंट पर आपत्ति जता चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा। मैं आपको जवाब देना चाहती हूं। आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया। मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं। आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं। आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं। मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है। मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं। आप इस गेम के लेजेंड हैं। मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mS0SGH
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ