DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

महंगी गाड़ी खरीदने पर ट्रोल हुए अमिताभ, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले-'क्या शो ऑफ कर रहे हो?'

महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) जितने बड़े अभिनेता हैं उतने ही बड़े उनके शौक हैं। उनके पास एक से बढ़कर लग्जरी गाड़ियां हैं। हाल ही उन्होंने एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक है। यह कार बिग बी के नाम पर रजिस्टर्ड है। हाल ही कोरोना वायरस से ठीक होकर घर लौटे अमिताभ बच्चन कोरोना काल में एक करोड़ रुपए कीमत की कार खरीदने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

पैसे डोनेट करने की उठी मांग
दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विरल बयानी ने अमिताभ की कार के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में बिग बी कार के पास मास्क लगाए खड़े हैं और उन्हें कार की चाबी सौंपी जा रही है। इस पर एक यूजर ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा, 'अगर इतना ही पैसा है, तो डोनेट क्यों नहीं करते?' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या शो ऑफ कर रहे हो?'

एक करोड़ से अधिक है कार की कीमत
बच्चन परिवार ने जो कार खरीदी है, वो वाइट कलर की मर्सिडिज बेंच है। इसकी कीमत 1 करोड़, 38 लाख रुपए बताई जा रही है। हालांकि, बिग बी के पास इससे पहले रोल्स रॉयज जैसी कारें भी हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। वे पहले भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर रहे हैं। कई बार बिग बी खुद ट्रोलर्स हो आड़े हाथ भी लेते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EUxAFN
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ