DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा- कोहली और टीम इंडिया की तारीफ क्यों न करें? जबकि कोई भी पाकिस्तानी उनके आसपास भी नहीं है

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने ही देश के लोगों पर भड़क गए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि टीम इंडिया या विराट कोहली की तारीफ क्यों नहीं कर सकता। पाकिस्तान या दुनिया का कोई भी खिलाड़ी कोहली के नजदीक भी नहीं है।

दरअसल, अख्तर ने हाल ही में कोहली और रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम की तारीफ की थी। इसके बाद से पाकिस्तान में उनकी जमकर आलोचना हो रही है। इस पर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि जो लोग आलोचना कर रहे हैं, उन्हें आंकड़ें देख लेना चाहिए।

कोहली दुनिया के टॉप बेट्समैन में से एक
उन्होंने कहा कि आलोचना करने वाले को यह स्वीकार करना चाहिए की भारतीय कप्तान विराट कोहली दुनिया के टॉप बेट्समैन में से एक हैं और वह तारीफ के हकदार है। मैं अच्छे खिलाड़ी और टीम की तारीफ क्यों नहीं कर सकता?

कोहली भारतीय हैं, क्या इसलिए तारीफ नहीं कर सकते?
शोएब ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नाराज हैं, उन्हें मेरी आलोचना करने से पहले आंकड़े देखना चाहिए। क्या वे नफरत को ध्यान में रखना चाहते हैं या सिर्फ इसलिए कि वे (कोहली) एक भारतीय हैं। हम उनकी तारीफ ही करेंगे? अगर किसी को कोहली की क्षमताओं के बारे में किसी तरह का शक है, तो वह आंकड़ों की जांच कर ले।’’

कोहली ने 70 शतक लगा, क्या अभी ऐसा कोई खिलाड़ी है?
उन्होंने कहा, ‘‘कोहली ने मौजूदा समय में 70 शतक लगाए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में इस समय और कौन है? उसने इंडिया को कितनी में सीरीज जीत दिलाई है? क्या मुझे उसकी तारीफ नहीं करना चाहिए?’’



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
शोएब अख्तर ने कहा- विराट कोहली ने मौजूदा समय में 70 शतक लगाए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में इस समय और कौन है? - फाइल फोटो
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ