DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शिबानी दांडेकर को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब, कहा- जिन्हें प्यार करती हूं उनके लिए आवाज उठाऊंगी

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस वक्त ड्रग्स के लेनदेन में जेल में बंद हैं। रिया के समर्थन में उनकी करीबी दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर उतर आई हैं और उन्होंने एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा। दरअसल, अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं और उनके परिवार का पूरा साथ दे रही हैं। इसी के चलते शिबानी ने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 2 सेकंड के फेम के लिए यह सब कर रही हैं। अब अंकिता लोखंडे ने शिबानी को करारा जवाब दिया है।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए लिखा, '2 सेकंड की लोकप्रियता, इस वाक्य ने मुझे सोच में डाल दिया। जी सिने स्टार की खोज से साल 2004 में मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन मेरा असली सफर साल 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो साल 2014 तक चला। मैं अन्याय करूंगी अगर ये नहीं बताउंगी कि यह शो हाइएस्ट टीआरपी के मामले में छह सालों तक यह शो सबसे अच्छे शोज़ में से रहा है। अर्चना के किरदार के साथ मैं खुद को अभी भी जुड़ा हुआ पाती हूं।'

अंकिता ने आगे लिखा, 'इसके बाद सौभाग्य से मुझे मणिकर्णिका और बागी 3 में काम करने का मौका मिला। इसे जोड़ते हुए मैं पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और जब मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए कहा गया कि मैं 2 सेकंड का फेम पाने के लिए ये सब कर रही हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने टेलीविजन में ज्यादा काम किया है बॉलीवुड में नहीं?'

अंकिता ने कहा कि 'मुझे टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर गर्व है। इसके बाद अंकिता ने कहा कि मैं हमेशा उन लोगों के आवाज उठाउंगी, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी परवाह करती हूं।' अंकिता के इस पोस्ट के बाद कई एक्टर्स उनके समर्थन में उतरे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2F9JrR1
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ