DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

खूबसूरत अंदाज में दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, वीडियो में दिखाई दिया अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज से खूब तारीफें लूटती हैं। लॉकडाउन के बीच भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाई हुई है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। फोटोशूट करवा हीं दिशा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी का यह फोटोशूट वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह सपोर्ट लुक में नज़र आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान दिशा ने सिल्वर जैकेट के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ हेयर्स फ्री किए हुए हैं। जो उनके लुक को काफी आकर्षित बना रहा है। उनकी यह वीडियो देख उनके फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। उनका यह कूल अंदाज उनके प्रशंसकों को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'रसोड़े में कौन था?' की धुन पर दिशा ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह अपने डॉगी के साथ फनी अंदाज में नज़र आ रही थीं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म मलंग रिलीज़ हुई थीं। जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी। अब जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में भी दिखाई देने वाली हैं। सलमान संग उनकी यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वह भारत में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32XjDiM
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ