DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर किया बाला साहब का पुराना वीडियो, ट्वीट कर सोनिया गांधी से कहा- 'क्या आपको तकलीफ नहीं होती'

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के बीच चल रहा विवाद समय के साथ तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना द्वारा महाराष्ट्र को पीओके कहने का गुस्सा बीएमसी ने अभिनेत्री के दफ्तर को तोड़ते हुए जाहिर किया। जिसके बाद से कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर महाराष्ट्र सरकार पर वार कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बाला साहब ठाकरे का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अभिनेत्री ने उनको खुद की प्रेरणा बताया है। लेकिन खास बात यह है कि इस पोस्ट में उन्होंने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया है। जिसमें अभिनेत्री ने उनसे कई सवाल पूछें हैं।

ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के बाद कंगना ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि 'वह खुद एक महिला हैं। यह सब देखते हुए क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती है? महाराष्ट्र सरकार उनके साथ ऐसा बर्ताव कर रही है?' पोस्ट में उन्होंने सोनिया गांधी के आगे लिखा कि 'क्या वह अपने पार्टी से संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने की बात नहीं कह सकती हैं। जो डॉक्टर भीमराव अंबेडकर से मिले हैं।'

आपको बता दें चलें कि कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने पर वह काफी नाराज़ थीं। जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने 'तू' कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद कंगना पर गलत शब्दों का प्रयोग करने की बात कह कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ikhOTn
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ