DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

जया बच्चन ने संसद में कंगना रनौत को लेकर दिया तीखा बयान, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा 'श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? '

नई दिल्ली। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की जुबानी लड़ाई अब पूरी तरह से राजनैतिक रूप ले चुकी है। एक के बाद एक कई नेता कंगना के खिलाफ बयान देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा और संसद जया बच्चन ने कंगना रनौत पर बयान देते हुए उन पर जमकर निशाना साधा। जिसे देखते हुए कंगना ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हुए जया से ही कई सवाल पूछ डाले। चलिए पहले आपको बताते हैं कि जया बच्चन ने आखिर क्या कहा कंगना के बारें।

दरअसल, आज सुबह जया बच्चन ने बिना कंगना का नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा कि ''यह बात काफी दुख कि है लोग जिस थाली में खाते हैं। उसी में छेद कर देते हैं। इंडस्ट्री के कुछ लोगों के चलते इंडस्ट्री बदनाम होती जा रही है। यह इंडस्ट्री पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार और करीबन 50 लाख अप्रत्यक्ष रोजगार दिया जाता है।' उन्होंने यह भी कहा कि 'लॉकडाउन के दौरान सिनेमा जगत को काफी अलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। बॉलीवुड के लिए गटर कहा जा रहा। ऐसी भाषा पर रोक लगानी बेहद जरूरी है।' जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना काफी भड़क गई और ट्वीट करते हुए उन्होंने जया से कई सवाल पूछ डाले।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से जया बच्चन से सवाल पूछते हुए लिखा कि 'क्या तब भी वह यह बात कहती जब ऐसा ही कुछ उनकी बेटी श्वेता बच्चन के साथ होता? उन्हें मारा जाता, उन्हें कम उम्र में नशा दिया जाता, उनके साथ छेड़छाड़ की जाती।' कंगना ने आगे लिखा कि 'क्या तब भी जया जी आप यही कहती कि अभिषेक बच्चन ने उत्पीड़न को लेकर काफी शिकायतें की लेकिन एक दिन हारकर वह फांसी पर लटके हुए मिलें? ट्वीट के अंत में कंगना ने जया से करूणा दिखाने की बात कही।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35JpN90
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ