DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

तैमूर के समय प्रेग्नेंसी के दौरान जो गलती की, इस बार ऐसा नहीं करूंगी : करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री अपने दूसरे बेबी को लेकर काफी उत्साहित है। कोरोना महामारी के दौरान वह इस समय खुद की सेफ्टी का विशेष ख्याल रख रही है। हाल ही में बेबो ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में जो गलती की थी उसको वह दोबारा नहीं दोहराना चाहेंगे। करीना ने कहा कि तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है।

kareena kapoor

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना
एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जिसके वो असली हकदार है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी।

kareena kapoor

करीना कपूर मुंबई में करेंगी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadha) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। कोरोनो वायरस महामारी (corono virus epidemic) के कारण लगभग पांच महीने के बाद अभिनेता अपनी क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों तूर्की शेड्यूल (Turki schedule) की शूटिंग के बाद वह भारत आ गए हैं। बताया जा रहा है कि आमिर जल्द ही करीना कपूर के साथ मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान अपनी प्रेग्नेंट को-एक्ट्रेस करीना कपूर के लिए सेफ्टी को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए मुंबई में 2 सेट तैयार किए जा रहे है। आमिर पहले इनडोर शूट्स करेंगे। इसके बाद करीना के साथ शूटिंग के लिए गोरेगांव में दूसरा सेट बनाया जाएगा। यहां पर ये भी सुनिश्चित किया जाएगा कि शूट के दौरान सेट पर कम से कम लोग मौजूद रहें। इसके बाद आमिर वृंदावन स्टूडियो जाएंगे, जहां सैन्य अस्पताल का एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। सैन्य अस्पताल फिल्म की कहानी का लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

kareena kapoor

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32UZbPy
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ