DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कंगना रनौत के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर बोलें संजय राउत, 'माफी मांग सकता हूं लेकिन मेरी एक शर्त है'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने टिट्वस के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के कई जाने-माने सेलेब्स भी कंगना के खिलाफ बोलने और लिखने लगे हैं। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच भी कोल्ड वार चल रही है। जिसके बाद हाल ही में शिवसेना नेता ने कंगना के लिए बयान देते हुए कहा था कि "अगर वह लड़की यानी कि कंगना रनौत महाराष्ट्र से माफी मांगती है तो वह भी माफी मांगने के बारें में कुछ सोचूंगा।" नेता के इस बयान के बाद कई लोग अब कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं और संजय राउत से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम भी शामिल हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक इंटव्यू में यह भी कहा था कि "यदि कंगना में हिम्मत है तो वह अहमदाबाद के बारें में भी यह बोल कर दिखाए।" दरअसल, शनिवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 2008 में इंडस्ट्री के मूवी माफिया ने उन्हें साइको घोषित कर दिया था। वहीं 2016 में लोगों ने उन्हें चुड़ैल कह डाला और अब साल 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने कंगना के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया था। कंगना ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा था कि 'यह सभी लोग उनके साथ ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि उन्होंने सुशांत की मौत के बाद उन्होंने यह कहा कि वह मुंबई में सेफ महसूस नहीं करती हैं।'

आपको बता दें यह सारा विवाद तब शुरू हुआ। जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखते हुए मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले अधिकृति कश्मीर से कर डाली थी। उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस की सुरक्षा पर भी कई सवाल उठाए थे। जिसके बाद कांग्रेस और शिवसेना ने अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के लिए मांग करते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही करने की मांग कही थी। जिसके बाद भाजपा ने इस बयान के खुद को साइड कर लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/331iMOa
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ