DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बॉलीवुड एक्टर Himansh Kohli पाए गए कोरोना पॉजिटिव, परिवा के सदस्य भी हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के कहर से अब फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नही है। अभी हाल ही अनुपम खेर के साथ अमिताभ बच्चन के परिवार के लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अब खबर ये आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर Himansh Kohli भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। जिसे सुनकर फैंस काफी सदमें में है और उनके ठीक होने की दुआ भगवान से कर रहे हैं।

Himansh Kohli ने लिखा:"कोरोना की शुरूआत हमारे घर के परिवार से शुरू हुई थी। जिसका सबसे पहले असर मेरे माता-पिता को हुआ था उसके बाद बहन को, अब मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण विकसित होने लगे थे, जिसके बाद मैंने कोरोना जांच करवाया, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। लेकिन मैं जरा भी नहीं डरा हूं, क्योंकि रिकवरी रेट काफी ज्यादा है। लेकिन इस बीमारी को मै हल्के में भी नही ले रहा हूं।"

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने आगे लिखा है कि इस बीमारी से लड़ने के लिए आप घर पर रहकर ही सुरक्षित रह सकते है इसके लिए आपको नींबू को हल्दी के साथ गर्म पानी के साथ मिलाकर सेवन करें। गर्म पानी में कर्वोल प्लस मिलाकर भाप लें। तीसरे इम्यूनिटी के लिए मल्टीविटामिन का सेवन करें, खासतौर से विटामिन सी, डी और बी12. संक्रमण का इंतजार न करें, एहतियात बरतना शुरू कर दें।"

बता दें कि हिमांश कोहली ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म यारियां से की थी। पहली ही फिल्म में इस एक्टर ने से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इसके अलावा ये मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ से अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3i4ur4V
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ