DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Jio IPL plans: जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, अब घर बैठे देखें पूरा IPL

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने क्रिकेट के दिवानों के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स ( Jio IPL plans) लॉन्च किए हैं। इस प्लान के तहत सभी क्रिकेट मैच लाइव देखे जा सकते हैं। जियो क्रेकट प्लान में 401 रू से शुरू हो कर यह प्लान्स 2599 रू तक जाते हैं। लेकिन 499 रुपये और 777 रुपये वाले प्लान्स बेस्ट बताए जा रहे हैं।

Airtel, Jio और Vodafone-Idea के 10 शानदार रिचार्ज प्लान, हर रोज मिलेगा 2GB Data

जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा के साथ-साथ एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है। 499 रू वाले प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिल जाएगा और इसकी वैधता 56 दिनों तक रहेगी।

इसमें डेटा के साथ 1 साल तक के लिए डिज़नी + हॉटस्टार ऐप की सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगी। जबकी 1 साल के डिज्नी + हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन की कीमत ही 399 रुपये है।

401 रू वाले के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 598 रू वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैद्यता 56 दिनों की होगी। बात करें जियो के 777 रुपये वाले प्लान की तो इसमें रोज 1.5 जीबी यानी कुल 131 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की होगी।

Airtel और Vodafone का सबसे सस्ता प्लान, हर दिन डेटा व कॉलिंग का मिलेगा लाभ

जियो ने सबसे मंहगा प्लान 2,599 रुपये का है। ये भी एक क्रिकेट स्पेशल प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 12 महीनों की है। इसमें आपको कुल 720 जीबी डेटा और 12000 मिनट्स मिलते हैं ।बता दें इन सभी प्लान में भी एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iBHivE
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ