DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

पब्लिक डिमांड पर अरोड़ा अंकल बने Kapil Sharma का फनी वीडियो आया सामने, 'आ...थू' कहकर लिया जबरदस्त इंटरव्यू

नई दिल्ली। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते सभी के चाहते हैं। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी उनका हर एक किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता है। शो में कपिल का एक किरदार खूब प्रचलित है। जिसका नाम अरोड़ा अंकल हैं। उनका डायलॉग 'आ...थू' लोगों के बीच खूब फेमस है। कुछ समय से यह करेक्टर शो से मिसिंग दिखाई दे रहा है। ऐसे में कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने अरोड़ा अंकल के किरदार में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह एक खास शख्सियत का इंटरव्यू में लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अरोड़ा अंकल का गेटअप धारण किया हुआ है। जिसमें वह काफी फनी और क्यूट लग रहे हैं। वीडियो में वह बोलते हैं कि 'दोस्तों आज हमारे साथ सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।' वीडियो में वह उस मशहूर अभिनेत्री से उनका नाम भी पूछते हैं। जो अपना नाम तितली बताती हैं। वह कहते हैं कि 'वह काफी मना कर रहे हैं कि वह इंटरव्यू ना दें लेकिन वह जबरदस्ती ही इंटरव्यू देना चाहती हैं। जब कपिल कैमरा अभिनेत्री की ओर घुमाते हैं तो आप देखेंगे की वह कोई और नहीं बल्कि चुलबुली लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह हैं।

जो काफी फनी दिखाई दे रही हैं। जब कपिल उर्फ अरोड़ा अंकल तितली से पूछते हैं कि 'वह क्यों इंटरव्यू देना चाहती हैं?' तो वह बोलती हैं कि 'उन्हें सबको को एक सच बताना है। वह पूछते हैं कि कौन-सा सच? जिसके बाद तितली कहती हैं कि वह आज नहाकर नहीं आएंगी। जिसके बाद वह जोरों से हंसने लगती हैं।' कपिल और भारती का यह फनी वीडियो देखकर लोगों की हंसी है कि रोकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'पब्लिक डिमांड पर एक बार फिर से।'

इस वीडियो पर बॉलीवुड और टीवी के जाने-माने सेलेब्स कमेंट कर फनी रिएक्शन दे रहे हैं। कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोनावायरस के चलते शो काफी समय तक बंद था। टीवी पर शो के कई पुराने एपिसोड्स ही दिखाए जा रहे थे। ऐसे में लॉकडाउन आनलॉक होने के बाद से फिर से शूटिंग को शुरू कर दिया गया है। जिसमें अभी दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शो की टीम के साथ ही नए एपिसोड्स की शूटिंग की जा रही है। बात दें बीती रात यानी कि रविवार को एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अगंद बेदी कपिल के गेस्ट बनकर शो में आए थे। जहां सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZfXafH
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ