DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मनजिंदर सिंह को Karan Johar की शिकायत करने पर पाकिस्तान से मिल रही हैं धमकियां, केस वापस लेने को कहा

नई दिल्ली: शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया है कि करण जौहर और बॉलीवुड के बाकी हस्तियों के खिलाफ शिकायत करने पर उन्हें धमकियां मिल रही हैं। ये धमकियां उन्हें पाकिस्तान से दी जा रही हैं। मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर पूरी जानकारी दी है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली पुलिस और वेस्ट दिल्ली के डीसीपी को टैग करते हुए लिखा कि मुझे इस नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले ने कहा कि भाई ने बोला है कि बॉलीवुड वाला मसाला बंद करो…इसपर मैंने पूछा कि कौन भाई? उसने बोला तुम भाई को नहीं जानते? भाई को तो पूरा देश जानता है…ये पंगे लेना बंद करो वरना सबको निपटा देंगे। मैंने फिर से पूछा कौन? उसने कहा, चुपचाप ये बॉलीवुड वाली नौटंकी बंद करो…केस वापस ले वरना तेरे को ठोकेंगे। उसके बाद मैंने एक बार फिर पूछा कि ये भाई कौन है? उसने जवाब दिया, क्यों मरना चाहते हो? जब गोली लगेगी तब तेरे परिवार को भी पता चल जाएगा कि भाई कौन हैं।’

इसके बाद मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं आग्रह करता हूं कि इस नंबर की जांच-पड़ताल की जाए। इस तरह की धमकियां मुझे प्रभावित नहीं कर सकती हैं। लेकिन इन धमकियों के पीछे जो मास्टरमाइंड काम कर रहा है उसका सामने आना जरुरी है।’

आपको बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई में करण जौहर के घर पर हुई एक पार्टी के वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। यह वीडियो 2019 का था। करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स शामिल थे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस पार्टी में सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n4iXS4
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ