DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए LG K62 और LG K52 स्मार्टफोन,4 रियर कैमरे 4 जीबी और...

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपनी LG K71 स्मार्टफोन के बाद अब अपनी K-series के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इन्हें LG K62 और LG K52 के नाम से बाजार में उतारा है। कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन अगले महीने से यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसके बाद एशिया, लैटिन अमरीका और मध्य पूर्व के मुख्य बाज़ारों में बिक्री होगी। बताया जा रहा है कि जल्द ही अन्य देशों में भी इन्हें जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए चार कैमरे दिए गए हैं। साथ ही इनमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें— Realme ने साइंटिस्ट के साथ मिलकर तैयार किया दुनिया का पहला ऐसा Smart TV, ऐसे फीचर्स पहले नहीं देखे होंगे

LG K62 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करें LG K62 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की तो इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस 5 मेगापिक्सल का, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेलफी कैमरा की बात करें तो फ्रंट में 28 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा अन्य फीचर्स में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए LG K62 और LG K52 स्मार्टफोन,4 रियर कैमरे 4 जीबी और...

LG K52 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

LG K62 के मुकाबले LG K52 स्मार्टफोन में स्टोरेज और कैमरा इतना दमदार नहीं दिया गया है। हालांकि इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन LG K62 जैसे ही हैं। इस स्मार्टफोन में भी 6.6 इंच की एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। LG K52 में भी प्रोसेसर ऑक्टा-कोर दिया गया है। रैम दोनों स्मार्टफोन में 4GB दी गई है, लेकिन LG K52 में स्टोरेज 64 जीबी दी गई है। हालांकि माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप इसे 2TB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें भी क्वाड कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसकी बैटरी 4,000mAh पॉवर की है।

यह भी पढ़ें—लॉन्च से पहले लीक हुई OnePlus 8T स्मार्टफोन की अहम जानकारियां, जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स

कीमत का खुलासा नहीं

एलजी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन LG K62 और LG K52 की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी जल्द साझा करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mTmBxR
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ